आईसीटी इकाई के दिन-प्रतिदिन के तकनीकी मुद्दों के प्रबंधन के लिए, इकाई आईआईपीएस उपयोगकर्ताओं को हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और नेटवर्किंग सहायता के लिए हेल्प डेस्क सेवाएं प्रदान करती है। शिकायत प्रबंधन पोर्टल/हेल्पडेस्क बनाए रखा जाता है जहां व्यक्तिगत उपयोगकर्ता शिकायत दर्ज कर सकता है और समाधान की स्थिति को ट्रैक कर सकता है।
आईटी हेल्प डेस्क समर्थन प्रणाली
किसी भी आईटी से संबंधित असुविधा के लिए आप हमें निम्नलिखित में से किसी भी चैनल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं
आईटी से संबंधित किसी भी असुविधा के लिए आप नीचे दिए गए आईडी पर मेल कर सकते हैं।
हेल्प डेस्क पर कॉल करें Ext.Number 02242372-466/788
अपने आईटी से संबंधित मुद्दे पर पंजीकरण करें
यहाँ क्लिक करें
आईसीटी यूनिट से संपर्क माध्यम